वीडियो : दुबई और अबू धाबी के ज़रूरी आकर्षण

वीडियो : दुबई और अबू धाबी के ज़रूरी आकर्षण

वीडियो : दुबई और अबू धाबी के ज़रूरी आकर्षण


हल्की ठण्ड शुरू होते ही भारतीय पर्यटकों में दुबई जाने की जिज्ञासा बढ़ने लगती है. भारतीय पर्यटक वैसे तो पूरे साल ही लाखों की तादाद में घूमने के लिए दुबई जाते हैं, लेकिन ठण्ड का मौसम सबके लिए माकूल होता है दुबई में घूमने के लिए.

मध्य पूर्व के संयुक्त अरब एमिरात का शहर दुबई, इस रीजन का सबसे मशहूर पर्यटक स्थल है जहाँ पूरी दुनिया के पर्यटक अपनी छुट्टियां मानाने आते है. वजहें कई हैं, जैसे सुदूर रेगिस्तान की रेत, दुनिया की सबसे ऊँची ईमारत बुर्ज खलीफा, बच्चों के लिए दुनिया भर के थीम्स पे बने थीम पार्क्स, बेहतरीन खाना, शानदार मेहमाननवाज़ी और लाजवाब शॉपिंग.

दुबई की छुट्टियां अमूमन हफ्ते की होती हैं, जिसमे पर्यटक दुबई के आकर्षणों का आनंद तो लेते ही हैं साथ साथ संयुक्त अरब एमिरात की राजधानी और तेज़ी से पर्यटन के मानचित्र में अपनी जगह बनाते हुए शहर अबू धाबी के तमाम आकर्षणों को भी देखने जाते हैं.

अब सवाल ये होता है की वो कौन से टॉप आकर्षण है दुबई और अबू धाबी के जिसे कोई भी पर्यटक अपनी दुबई यात्रा में ज़रूर देखे.

देखिये La Vacanza Travel - YouTube पे ये 3 वीडियो जो दुबई और अबू धाबी के सारे ज़रूरी आकर्षणों को समझने के लिए खास आपके लिए तैयार किये गए हैं.

See: Dubai Holiday Packages


1. देखिये दुबई के टॉप आकर्षण

 

 

2. Top Attractions to see when in Dubai

 

 

3. Top 20 Attractions To See, When in Dubai

 


 

अगर ये वीडियो आपको अच्छे लगे तो लाइक ज़रूर करें. और अगर आप अपनी दुबई यात्रा में जाने के लिए किसी भी तरह की मदद चाहते हैं तो हमसे संपर्क ज़रूर करें.

हमारा पता है https://www.lavacanza.in/

दुबई हॉलिडे पैकेज के लिए क्लिक करें : दुबई हॉलिडे पैकेज

 

दुबई के बारे में और पढ़ें

 

0 Comment

Please Log-In to leave a comment.