बुक कीजिये AK 47 चलाने का टूर

बुक कीजिये AK 47 चलाने का टूर


कलाश्निकोव का नाम तो आप सबने सुना ही होगा, आप सब इस बात को ज़रूर मानेंगे की ये राईफल या बन्दूक इतनी मशहूर है की बच्चा बच्चा इसके बारे में जनता है, अपने वीडियो गेम्स में या अपने जवानों के हाथ में इसे देख कर खुश होता रहता है.....कलाश्निकोव का जन्म सोवियत यूनियन में हुआ था और इसकी ईजाद करने वाले का नाम था मिखाइल कलाश्निकोव Mikhail Kalashnikov. इसी को AK 47 भी कहते हैं.



 

बुक कीजिये AK 47 चलाने का टूर : CLICK HERE


Moscow, Russia | आइये देखते हैं इसमें क्या क्या होता है - जब आप मास्को, रूस जाएँ, तो क्या आपको पता है की ऐसा भी एक टूर tour होता है जिसमे आप असली कलाश्निकोव AK 47 आपने हाथ में ले कर निशाना लगा सकते हैं. ये एक नायाब अनुभव है.

मास्को के सेंट्रल शूटिंग क्लब में रूसी आर्मी का ट्रेनिंग ग्राउंड है . इस जगह में अनुभवी इंस्ट्रक्टर्स के देख रेख में आपको मौका मिलता है इस नायब रैफेल को अपने हाथों में लेने का, समझने का और एक बार नहीं बल्कि 10 बार निशाना लगाने का. इसके लिए पहले से कुछ भी जानना ज़रूरी नहीं है



 

आप मास्को के किसी भी होटल में रह रहे हों, आपका गाइड आपको लेने आएगा, आपको मेट्रो में बैठा के आपको रूसी आर्मी ट्रेनिंग सोसाइटी मास्को के सेंट्रल शूटिंग क्लब में ले जाएगा. यहाँ सबसे पहले आपको सुरक्षा ट्रेनिंग दी जायेगी और आपको सारे तरीकों से वाकिफ कराया जाएगा की दुनिया की सबसे पहली बनायीं गयी इस असाल्ट रैफेल को कैसे चलना है.

आपको इस कुख्यात बन्दूक के इतिहास से भी अवगत कराया जाएगा. जब आप अपनी बन्दूक का चुनाव कर लेंगे, अपना सुरक्षा कवच पहनिए, अपनी बन्दूक को लोड कीजिये और लगाइये निशाना.



 


क्या ख़ास बातें है इसमें




 

  • आपको 10 बुलेट्स शूट करने का मौका मिलता है कलाश्निकोव (AK-47 assault rifle) से
  • नायब रूसी आर्मी की शूटिंग रेंज के वातावरण के मज़े लीजिये.
  • जहाँ आप निशाना लगते हैं वो आप रख सकते हैं अपने घर में सजाने के लिए एक यादगार की तरह.
  • अगर आप 10 से ज़यादा बुलेट्स शूट करना चाहते हैं तो आप खरीद सकते हैं
  • इस कार्यक्रम में आपकी सेफ्टी ट्रेनिंग, बन्दूक और 10 बुलेट्स आपको साथ मिलती हैं


 

 


इस टूर को बुक करने या कहीं के भी पैकेज टूर के लिए हमें संपर्क करें




 

 

 

दोस्तों से शेयर करें

0 Comment

Please Log-In to leave a comment.