देखिये कैसे दिखते हैं पट्टाया, थाईलैंड में अलकजार शो के कलाकार

देखिये कैसे दिखते हैं पट्टाया, थाईलैंड में अलकजार शो के कलाकार

देखिये कैसे दिखते हैं पट्टाया, थाईलैंड में अलकजार शो के कलाकार


आप अगर थाईलैंड की छुट्टियों में पट्टाया शहर जायेंगे तो आप अलकजार शो देखे बगैर वापिस नहीं आ सकते. ये मान लीजिए की हर वो यात्री जो पट्टाया, थाईलैंड जाता है अलकजार शो ज़रूर देखता है. इस शो की सबसे खास बात है अलकजार शो के कलाकार.

 

अलकजार शो के कलाकार

 

 

Book Thailand Holiday Package 

 

ये शो ख़ास पट्टाया के बीचों बीच स्थित है, आप किसी भी होटल में रह रहे हों ये ज़यादा दूर नहीं होगा ( पट्टाया एक छोटा शहर है ) और ये इतना मशहूर है की आप आसानी से यहाँ पहुंच कर ये शो देख सकते हैं.

 

 

 पट्टाया में आपके घूमने की शुरुआत इस शो से होती है, पर्यटकों से भरी हुई बसों की कतार को देखते ही आपको अनुमान लग जायेगा की आप कोई बहुत अच्छा शो देखने वाले हैं.

 

 

अलकजार शो नृत्य, संगीत, नाटक, वेशभूषा का ऐसा प्रदर्शन है जो आपको मंत्रमुघ्ध कर देगा. क़रीब 1 घंटे के इस शो मैं नाट्य, संगीत, नृत्य आदि के कई कार्यक्रम होते हैं. कुछ दिनों पहले इसमें हिंदी के गानों पे प्रदर्शन भी शामिल किया गया है.

 

 

अलकजार शो के कलाकारों की वेशभूषा देखते ही बनती है, ये चमकदार वेशभूषा में सजे होते हैं, और इनके कार्यक्रम भी बहुत सटीक ढंग से तैयार किये जाते है. ये एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम होता है

 

 

शो खत्म होने के फ़ौरन बाद सिर्फ कुछ देर के लिए अलकजार शो के कलाकार ऑडिटोरियम के बाहर दर्शकों के बीच आते हैं.

 

 

बाहर आने पर आप एक छोटी सी बख्शीश दे कर इनके साथ अपनी तस्वीर ले सकते हैं, ये आपके लिए पोज़ भी करेंगे एक यादगार तस्वीर के लिए और अगर आप बख्शीश देने में आनाकानी करते हैं तो ये गुस्से में मुंह भी मोड़ लेते हैं

 

 

   Holiday Packages - Bangkok, Pattaya, Thailand 

 

देखिये थाईलैंड के हॉलिडे पैकेज

 

थाईलैंड हॉलिडे पैकेज के लिए संपर्क करें

 

 

0 Comment

Please Log-In to leave a comment.